ranveer singh

मुम्बई। एक्टर रणवीर सिंह अपनी पूरी टीम के साथ इन दिनों इंग्लैंड पहुंचे हैं. वे यहां फिल्म 83 के लिए प्रैक्टिस और शूटिंग करने पहुंचे है। रणवीर 83 के प्रमोशन्स के लिए लॉर्ड्स में आयोजित इंडिया टुडे के खास कार्यक्रम Salaam Cricket 2019 में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने वहां पर जमकर मस्ती की। रणवीर ने अपना टाइम आएगा रैप सॉन्ग गाया वही हार्डी संधू ने ‘क्या बात है’ गाने से सभी का मनोरंजन किया. रणवीर ने कहा, ”हार्डी एक मल्टीटैलेंटेड लड़का है. एक्टिंग करता है, क्रिकेट तो बहुत बढ़िया खेलता है लेकिन सबसे खूबसूरत गाता है।”

जैसे ही हार्डी स्टेज पर पहुंचे तो रणवीर ने उनके स्वेटर को लेकर व्यंग्य किया. उन्होंने कहा, देखो इनकी स्वेटर। रणवीर सिहं से चुराई हुई ये स्वेटर। इसके बाद हार्डी ने ‘क्या बात है’ गाना गाया. इस दौरान रणवीर ने भी हार्डी का गाने में साथ दिया। हार्डी की परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद बैकग्राउंड में गली बॉय की फिल्म ‘अपना टाइम आएगा’ बजने लगता है। इसके बाद रणवीर स्टेज पर ‘अपना टाइम आएगा’ गाने लगते हैं और वहां मौजूद लोग उन्हें चियर करने लगते हैं।

बता दें कि रणवीर ने लंदन में 83 की शूटिंग शुरू कर दी हैं. इसके पहले उन्होंने धर्मशाला में कपिल देव से क्रिकेट की ट्रेनिंग ली थी। कपिल और रणवीर की कई तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं। रणवीर की फिल्म गली बॉय ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था। इसके साथ ही क्रिटिक्स और दर्शकों ने उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ की थी. रणवीर की अगली फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज़ होने जा रही है।