वाराणसी। नामांकन के आखिरी दौर में आज राजनीतिक दलों के प्रत्याशी अपना नामांकन करने पहुंच रहे हैं, वहीं संत समाज के साथ शंखनाद करते हुए राम राज्य परिषद् समर्थित प्रत्याशी भी अपना नामांकन करने राइफल क्लब पहुंचे।

रामराज्य परिषद् संत समाज प्रत्याशी श्री भगवान का कहना है कि हम काशी की जनता से अपना अनुरोध दर्ज कराने के लिए आए है।जो सनातन धर्म के खिलाफ कुठाराघात हो रहा हैं,जो गलत है।इसे संत समाज बर्दाश्तनहीं करेगा।

पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहें श्री भगवान वेदांताचार्य का यह भी कहना है कि धर्म से ही राष्ट्र की विजय होती है। धर्म से ही समाज चलता है और जिस तरह से काशी में मंदिरों को तोड़ा जा रहा है। ये संतानत धर्म की बहुत बड़ी विडंबना है और जो गंगा को निर्मल करने के वचन किए गए थे।वो भी वचन पूरे नहीं किए गए और गंगा दूषित पर दूषित होती जा रही है।

श्री भगवान ने पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान पर सवाल उठाते हुए कहा कि पीएम मोदी ने सिर्फ स्वच्छता अभियान दिखाया है।कही भी स्वच्छता दिखाई नही दे रहा है।अगर काशी की जनता वास्तव मे स्वच्छ काशी बनाना चाहते है और हमारे समाज को रोज़गार दिलाना चाहते है, सभी को राम राज्य परिषद् की तरफ अग्रसर होना पडेगा।क्योकि राम राज्य ही एक ऐसा परिषद् है जो हमारे समाज को आगे ले जाने का काम करेगा और लोग सुखी होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here